Thu. Oct 29th, 2020

All-India Bus Exhibition campaign arrives in Gandhinagar

मेरा भारत स्वर्णिम भारत की थीम पर 2017 से 2020 यानी तीन सालों के लिए आयोजित अखिल भारतीय प्रदर्शनी बस अभियान के गांधी नगर पहुंचने पर मेयर प्रवीण पटेल, सेवाकेंद्र प्रभारी बीके कैलाश समेत स्थानीय बीके सदस्यों ने खुशी जाहिर करते हुए पुष्पों से उनका स्वागत किया।
इस दौरान कडी विश्विद्यालय के कन्या छात्रावासों में कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें उन्हें स्वच्छता, पॉजटीविटी एवं मेडिटेशन के अभ्यास से जीवन में दैवीय गुणों और शक्तियों के विकास होने की जानकारी दी गयी साथ ही सभी को राजयोग के सात दिवसीय कोर्स के लिए सेवाकेंद्र पर आने के लिए आमंत्रित किया।
अभियान के गांधी नगर पहुंचने से पहले सीआरपीएफ कैम्पस में डी.आई.जी राजेश ढक्कलवाल से मुलाकात की इस मुलाकात में उन्होंने अभियान यात्रियों में उमंग उत्साह भरते उन्हें प्रोत्साहित किया और अभियान के प्रति शुभ भावना व्यक्त की।
इसी कड़ी में गांधीनगर समाचार के मैनेजिंग ट्रस्टी कृष्णकांत ने सभी अभियान यात्री बीके सदस्यों ने मुलाकात की इस दौरान मैनेजिंग ट्रस्टी ने सहृदय सभी का अभिवादन किया और पूरी यात्रा के दौरान हुए अनुभव सुने जिसे सुनकर उन्होंने खुशी जाहिर की तथा इस अभियान की सफलता की कामना करते हुए शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *