Tue. Oct 27th, 2020

90.4 Radio Madhuban

पुणे में भोसरी के राजमाता जिजाउ शिक्षण प्रसारक मंडल कॉलेज के सेमिनार हॉल में राजस्थान आबू रोड के रेडियो मधुबन 90.4 एफएम द्वारा तरंग फिनाले डिजीटल सिंगिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ पूर्व विधायक और आर जे एस पी एम कॉलेज के प्रेज़ीडेंट श्री लांडे, ट्रेज़रर अजीत गावहाने, ट्रस्टी विक्रांत लांडे, प्राचार्य डॉ. गौतम भोंग और निर्णायक के रूप में मौजूद ज्ञानदेव मौली, स्मीता चौधरी, लक्ष्मी राममूर्ति, बीके अश्विना, बीके अमृता और बीके रमेश समेत अनेक बीके सदस्यों ने कैंडल लाइटिंग कर किया।
इस संगीत प्रतियोगिता में खासकर उन गीतों को शामिल किया गया था जो देशप्रेम और प्रभुप्रेम के साथ लोगों में उमंग उत्साह का संचार करने की श्रेणी में आते हों और ऐ मेरे प्यारे वतन व मुकुंदा मुकुंदा जैसे गीतों की कश्ती पर सवार युवाओं के गीतों में उनकी मेहनत व लगन साफ झलक रही थी जिससे लोग मन ही मन उन गीतों को गुनगुनाने लगे वहीं निर्णायकगणों ने भी अपने गीतों से सभी को भाव विभोर कर दिया
अंत में सभी प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट देकर उनका उत्साहवर्धन किया गया इस प्रतियोगिता में प्रताप हजारे प्रथम, लीलावती द्वितीय और तेजस काले तृतीय स्थान पर रहे जिन्हें स्मृति चिन्ह व सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *