Ahmedabad

अहमदाबाद में लायंस क्लब इंटरनेशनल की पैंतालीस वीं डिस्ट्रिक्ट कांफ्रेंस में ब्रह्माकुमारीज़ से अंबावाडी सेवाकेंद्र प्रभारी बीके शारदा को मुख्य अतिथि के रूप में आंमत्रित किया गया था जिसमें बीके शारदा ने हरियाली से खुशहाली की ओर विषय पर अपना व्यख्यान देते हुए कहा कि हमारे मन के प्रदूषण से प्रकृति का सौंदर्य भी प्रदूषित हो गया है इसलिये हमें चाहिये कि हम अपने विचारों को सकारात्मक और श्रेष्ठ बनाएं जिससे हम स्वयं को स्वस्थ रख सकते हैं और प्रकृति को प्रदूषित होने से बचा सकते हैं।
पंडित दीन दयाल उपाध्याय हाल में आयोजित हुई इस डिस्ट्रिक्ट कांफ्रेंस में लायंस क्लब ऑफ अहमदाबाद आदर्श टीम से डिस्ट्रिक्ट गर्वनर एवं होस्ट कमेटी के चेयरमेन सी.ए. जितेंद्र जैन, मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित अम्बावाड़ी सेवाकेंद्र की प्रभारी बीके शारदा, प्रोग्राम कोआर्डिनेटर डॉ. भारत भगत एवं क्लब के सदस्य मुख्य रूप से मौजूद थे।
इस मौके पर लायंस क्लब इंटरनेशनल 3232 – बी से पूर्व प्रेसीडेंट महेंद्र भाई अमरसूर्या ने बीके शारदा को बुके और मोमेंटों भेंट कर सम्मानित किया वहीं बीके शारदा ने लायंस क्लब इंटरनेशनल बोर्ड के एप्वाइंटी एवं पी.आई.डी. प्रवीन भाई छाजेद को मोमेंटों भेंट कर संस्थान के मुख्यालय माउंट आबू आने के लिये आमंत्रित किया।

GWS Peace News

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *