The Art of Self Engineering

चेन्नई के हैप्पी विलेज रिट्रीट सेंटर में द आर्ट ऑफ़ सेल्फ इंजीनियरिंग विषय पर नेशनल कॉन्फ्रेंस कम मेडिटेशन रिट्रीट का आयोजन किया गया जिसका शुभारंभ केजी हास्पिटल के अध्यक्ष पद्मश्री डॉ. जी भक्तवत्सलम, वैज्ञानिक एवं अभियंता प्रभाग के राष्ट्रीय संयोजक बीके मोहन सिंघल, नार्थ जोन के संयोजक बीके भारत भूषण, कार्यकारी सदस्य बीके पीयूष, तमिलनाडु जोन की सर्विस कार्डिनेटर बीके बीना, वरिष्ठ राजयोग शिक्षिका बीके कलावथी, बीके मुथुमनी, बीके देवी, बीके रंजानी समेत अनेक विशिष्ट लोगों ने दीप जलाकर किया।
इस सम्मेलन में बीके सदस्यों ने बताया राजयोग के अभ्यास द्वारा हम राजाओं का राजा बन सकते हैं। क्योकि राजयोग से हमारे अंदर कट्रोलिंग और रूलिंग पावर आती है साथ ही संक्षिप्त में परमात्मा द्वारा स्थापित इस संस्थान का इतिहास बताया
वहीं अन्य बीके सदस्यों ने खुशहाल जीवन जीने के लिए आध्यात्मिकता के महत्व को बताते हुए उसे दिनचर्या में शामिल करने का आहवान किया।
इस दौरान रिट्रीट में भाग लेने आए प्रतिभागियों के लिए अध्यात्मिक चित्र प्रदर्शनी का आयोजन भी किया जिसके माध्यम से सभी को राजयोग मेडिटेशन के सात दिवसीय बेसिक कोर्स से अवगत कराया गया।

GWS Peace News

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *