Mon. Oct 19th, 2020

Spiritual Science Exhibition organised by SPARC Wing

बैंगलोर में जयनगर स्थित बी.इ.एस कॉलेज में ब्रह्माकुमारीज़ संसथान के स्पार्क प्रभाग द्वारा स्प्रीचुअल साइंस एक्जीविजन लगाई गई जिसमें भारत एजुकेशन सोसायटी के डायरेक्टर एन.एस. विजय, उपाध्यक्ष के. रामू, सिक्रेटरी एम. कृष्णा दास, स्पार्क विंग की चेयरमेन बीके अम्बिका एवं अन्य बीके सदस्यों समेत कई लोग उपस्थित थे।
इस प्रदर्शनी में साइंस और स्प्रीचिएलिटि का अनोखे संगम को प्रदर्शित किया गया था जिसका दो हजार विद्यार्थीयों और साढे़ तीन सौ से अधिक स्टाफ मेम्बर्स ने लाभ लिया अंत में बीके सदस्यों ने कॉलेज के विद्यार्थिर्यों को व अन्य लोगों को राजयोग मेडीटेशन का अभ्यास कराया एवं नियमित अभ्यास करने की सलाह दी।
इसी क्रम में महाराष्ट्र के शहादा स्थित कॉलेज ऑफ फार्मेसी में पी.एस.जी.वी.पी ग्रुप ऑफ कॉलेज आौर ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान के स्पार्क प्रभाग द्वारा पर्सनालिटि डवलेपमेंट पर कार्यशाला का आयोजन किया गया जिसमें बतौर मुख्य वक्ता के रूप में नई दिल्ली से आयी मैमोरी ट्रेनर बीके अदिती सिंघल ने सभी को साइंस ऑफ सक्सेस से अवगत कराया साथ ही स्पार्क प्रभाग के मुख्यालय संयोजक बीके संजय ने शिक्षा में अध्यात्मिक मूल्यों के महत्व पर प्रकाश डाला जिसका कार्यशाला में उपस्थित 500 से अधिक विद्यार्थीयों ने लाभ लिया अंत में सभी वक्ताओं को कॉलेज की ओर से सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *