Shanti Sarovar, Hyderabad, Telangana

हैदराबाद में शांति सरोवर के ग्लोबल पीस ऑडिटोरियम में इनर पीस और इनरपावर प्रोग्राम के अंतर्गत विशेष आई.टी प्रोफेशनल्स के लिए ‘रेस्पेक्ट, रेसोनेट रेस्पोंड‘ विषय पर सेमीनार का आयोजन किया गया इस सेमीनार में मुख्य वक्ता कुवैट से आई वरिष्ठ राजयोगा शिक्षिका बीके अरुणा लाडवा, शांति सरोवर की निदेशिका बीके कुलदीप, मुख्य अतिथियों में तेलंगाना सरकार के आईटी सचिव जयेश रंजन, टी-हब में इनोवेशन क्लस्टर की निदेशिका शांता थॉटम,  एसटीपीआई से सीवी रामप्रसाद, हैदराबाद सॉफ्टवेयर ओन्त्रोप्रिनियर्स एसोसिएशन के सीओओ श्रीनिवास राव, तेलंगाना सरकार के आईटी विभाग के सीआरओ अमरनाथ रेड्डी, इंफोसिस के डीसी हेड रघु मौजूद थे।

कार्यक्रम का आगाज जहाँ ओम शांति की मधुर ध्वनि से किया गया वही आगे बीके अरुणा ने विषय के अंतर्गत सभा को मार्गदर्शित किया और बीके कुलदीप ने स्ट्रेसफुल लाइफ को स्ट्रेसलेस बनाने के लिए टेंशन के आगे ए लगाकर सदैव अटेंशन में रहने की विधि सिखाई।

इस कार्यक्रम की मुख्य रौनक बने आईटी प्रोफेशनल्स और सभी विशिष्ठ अतिथियों ने अपने अपने विचार रखे साथ ही संस्थान के कार्यों की सराहना की।

कार्यक्रम की अंतिम कड़ी में सभी अतिथियों को ईश्वरीय सौगात भेट की गई वही उपस्थित प्रतिभागियों ने कार्यक्रम में हुए अनुभव को फीबैक के रूप में लिखकर अपनी भावनाए व्यक्त की।

GWS Peace News

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *