Tue. Oct 20th, 2020

Shanti Sarovar, Hyderabad, Telangana

हैदराबाद में शांति सरोवर की इनर स्पेस बिल्डिंग में आई.टी कम्पनियों के सी.एक्स.ओ‘ज़ तथा टौप मैनेजमेंट के लिए इनर स्पेस, इनर पावर थीम पर डायलॉग आयोजित किया गया। इस डायलॉग में मुख्य वक्ता कुवैट से आई वरिष्ठ राजयोगा टीचर बीके अरुणा लाडवा, शांति सरोवर की निदेशिका बीके कुलदीप तथा हैदराबाद में इंफोसिस के डी.सी. हेड रघु मुख्य रुप से उपस्थित थे।

कुवैट की बीके अरुणा ने बताया कि आज के दौर में चुनौतियों आना स्वभाविक है, और चुनौतियों का आना यू ही जा रहेगा, बशर्ते हमें अपने इस बदलाव को अपनाने के लिए अपने कौशल को बढ़ाना होगा। वहीं बीके कुलदीप ने आत्मा की बैटरी को चार्ज करने के लिए अपना कनेक्शन सुप्रीम सोल परमपिता परमात्मा से जोड़ने की बात कही।

स्प्रिचुऐलिटी इन आईटी यानी सिट की 7वीं वर्षगांठ पर आयोजित इस डायलॉग में प्रतिभागियों को अपने विचारों को शुद्ध व श्रेष्ठ बनाने के लिए 5पी का पालन करने की युक्ति सिखलाई, जिसमें प्योर, पीसफुल, पोज़िटिव, पावरफुल तथा परपसफुल थोट्रस शामिल थे। इस दौरान इंफोसिस के डी.सी हेड रघु ने इस आयोजन में आमंत्रित होने पर संस्थान का आभार माना और बताया कि राजयोगा मेडिटेशन के सहयोग से कार्यक्षेत्र में काफी सरलता एवं सफलता का अनुभव होता है।

इस सेशन के अंत में प्रशनोत्तर में प्रतिभागियों द्वारा पूछे गए सवालों के बीके अरुणा ने जवाब दिए। जिसके पश्चात् सभी को ईश्वरीय उपहार भी दिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *