Mega program in Telangana

तेलंगाना राज्य के सिकंदराबाद में ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान की 80वीं वर्षगांठ पर विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया यह कार्यक्रम वेस्ट मरेडपल्ली सेवाकेंद्र द्वारा आयोजित था जिसमें चार चांद लगाने तेलंगाना विधान परिषद के अध्यक्ष के स्वामी गौढ़, एन.सी.बी.सी के पूर्व अध्यक्ष जस्टिस वी ईश्वरैय्या, तमिल व तेलगु फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कवीता, ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान के अतिरिक्त महासचिव बीके बृजमोहन, कार्यकारी सचिव बीके मृत्युंजय, युवा प्रभाग की राष्ट्रीय संयोजिका बीके चंद्रिका, हैदराबाद के शांति सरोवर की निदेशिका बीके कुलदीप, स्थानीय सेवाकेंद्र प्रभारी बीके मंजू शामिल हुए।
इस दौरान मुख्य अतिथियों ने इस भव्य कार्यक्रम का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी ज़ाहिर की और संस्थान को भविष्य में मील का पत्थर साबित करने के लिए अपनी शुभकामनाएं भी दी।
जश्न के इस माहौल में संस्थान के वरिष्ठ सदस्यों ने भी अपने आर्शीवचनों की वर्षा मौजूद सभी लोगो पर की। अंत में सभी गणमान्य लोगो का संस्थान के वरिष्ठ सदस्यों द्वारा सम्मान किया गया।
वहीं इस समारोह के दूसरे दिन श्रीमद् भगवद गीत के रहस्यों पर प्रकाश डालने लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसकी अध्यक्षता न्यायधीश वी.रामा सुब्रह्मण्यम, गीता स्कालर डॉ. पुष्पा पाण्डेय ने किया।

GWS Peace News

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *