Thu. Nov 14th, 2019

Madurai, Tamil Nadu

व्यवसायी निस्संदेह देश में समृद्धि जोड़ते हैं, मगर प्रतिस्पर्धा और ईर्ष्या वर्तमान समय तनाव के स्तर को बढ़ा राही है, स्थूल धन बढ़ने के साथ आतंरिक सुख शांति के धन में गिरावट आ गई है व्यवसाय में आध्यात्मिकता के समावेश के लिए तमिलनाडू के मदुरै स्थित राजा मुथैय मन्दरम में संस्थान के बिजनेस और इंडस्ट्रियल विंग द्वारा स्पिरिचुअल इन्टेलिजेन्स फॉर सक्सेस विषय पर आधारित नेशनल कांफ्रेंस का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के उद्घाटन सत्र में विशिष्ठ अतिथियों में चौंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के डायरेक्टर एन जेगथेसन, श्रीलंका फार्मेसी लिमिटेड के प्रोप्राइटर और मैनेजिंग डायरेक्टर बी.के. वेलयुधम, चौंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के वरिष्ठ अध्यक्ष एस रेथिनवेलु वही बीके सदस्यों में बिजनेस एंड इंडस्ट्री विंग की नेशनल को-ऑर्डिनेटर बीके योगिनी, मदुरै सब जोन निदेशिका बीके मीनाक्षी संस्थान के वैल्यू एडुकेशन प्रोग्राम के निदेशक बी.के. पंडियामणि, संस्थान के गोडिवुड स्टूडियो में तमिल विभाग के एचओडी बी.के.जयकुमार, मदुरै सबजोन समन्वयक बीके उमा, नागार्जुन सेवाकेंद्र प्रभारी बीके राधिका द्वारा दीप प्रज्वलन किया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ जहाँ सुन्दर सांस्कृतिक प्रस्तुतियों एवं बीके सदस्यों के उद्बोधन से हुआ वही आगे बीके राधिका ने विषय के अंतर्गत सक्सेस की सच्ची परिभाषा बताई तो बीके उमा से राजयोग कमेन्ट्री द्वारा सभा को पर्मात्मनिभुती कराई।

आगे वेलिड़ीकटरी सेशन में बीके योगिनी ने अपने विचार रखते हुए अपनाप को सदैव सफलता का सितारा समझने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *