Sat. Oct 31st, 2020

Irinjalakuda, Kerala

केरला में तृश्शूर ज़िले के इरिंगालाकुडा में नवनिर्मित सुख शांति भवन के उद्घाटन पर संस्थान से जुड़े सदस्यों द्वारा पूरे परिसर को फूलों से सजाया गया, इस अवसर पर मैसूर सबज़ोन प्रभारी बीके लक्ष्मी समेत अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों ने भवन का रिबन काटकर एवं शिवध्वजारोहण कर उद्घाटन किया।

इस उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में गुरुवायूर देवस्ववम बोर्ड के अध्यक्ष मोहन दास, प्रबुद्ध केरलम पत्रिका के स्वामी नंदथमजा आनंद, बीके लक्ष्मी, तृश्शूर एवं एर्नाकुलम की प्रभारी बीके राधा एवं निदेशक बीके वसन, गुरुवायुर सेवाकेन्द्र की प्रभारी बीके सुजाना ने दीप जलाकर शुभारम्भ किया।

कार्यक्रम में बीके लक्ष्मी ने सभी को परमपिता परमात्मा शिव का सत्य परिचय देते हुए उसकी वास्तविक पहचान से भी अवगत कराया, वहीं त्रिवेणी इंजीनियरिंग फैक्ट्री के डिप्टी जनरल मैनेजर एवं संस्थान के सदस्य बीके रामाचन्द्रा ने ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान द्वारा की जा रही सेवाओं की जानकारी दी।

इस अवसर पर आए अतिथियों ने भी भवन के प्रति अपनी शुभकामनाएं देते हुए संस्थान के कार्यों की प्रशंसा की।

इस दौरान शिव ध्यानम जन्मा पुण्यम नामक आध्यात्मिक ड्रामा की प्रस्तुति दी गई, जिसके पश्चात् स्थानीय सेवाकेन्द्र की प्रभारी बीके सैरेन्द्री ने सभी को राजयोग मेडिटेशन का अभ्यास कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *