Thu. Oct 17th, 2019

Andhra Pradesh

मेरा भारत स्वर्णिम भारत ऑल इंडिया यूथ बस एक्ज़ीबिशन कैंपेन के आंध्रप्रदेश के अमलापुरम पहुंचने पर डिप्टी चीफ मिनिस्टर एण्ड होम मिनिस्टर निम्मकायला चिन्ना राजप्पा ने सभी सदस्यों का स्वागत किया और अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वर्तमान समय युवाओं को प्रोत्साहित करने व मूल्यों के प्रति उन्हें प्रेरित करने की हमारी बहुत बड़ी ज़िम्मेवारी है और ब्रह्माकुमारीज संस्थान का यह प्रयास निश्चित रूप से परिवर्तन लाएगा। इस दौरान निकाली गई पीस रैली का शुभारंभ डिप्टी चीफ मिनिस्टर एण्ड होम मिनिस्टर निम्मकायला चिन्ना राजप्पा और ईस्ट गोदावरी सेवाकेंद्रों की प्रभारी बीके रजनी द्वारा हरी झंडी दिखाकर किया गया।

इस मौके पर यूथ विंग के कार्यकारी सदस्य बीके रामकृष्ण ने स्वर्णिम भारत के निर्माण में युवाओं की क्या भूमिका है इस पर प्रकाश डाला। इस कैंपेन के दौरान इंजीनियरिंग कॉलेज में भी बीके रामकृष्ण ने युवाओं से हर प्रकार के व्यसनों से दूर रहने का आहवान किया।

 

इससे पूर्व मेरा भारत स्वर्णिम भारत ऑल इंडिया यूथ बस एक्ज़ीबिशन कैंपेन के 1 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आंध्रप्रदेश के काकीनाड़ा में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन विधायक पिल्ली अनंतलक्ष्मी तथा सत्यनारायण, महापौर सुंकरा पावनी, ए.पी.एस.पी कमांडेंट जे. कोटेश्वरा राव, शूगर फैक्ट्री के वाइस चेयरमैन प्रभाकर राव, ईस्ट गोदावरी सेवाकेंद्रों की प्रभारी बीके रजनी ने कैंडल लाइटिंग कर किया।

इस मौके पर उपस्थित अतिथियों ने युवा प्रभाग द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान की जमकर सराहना की व भविष्य में इसके सफल होने की शुभकामनाएं भी दी। वहीं बीके सदस्यों ने अभियान के तहत अनेक स्थानों पर हुए कार्यक्रमों की उपस्थित लोगों को जानकारी दी।

इस दौरान कई फैक्टरीज, स्कूल्स और ऑर्गनाइजे़शंस में युवाओं को नशामुक्त, तनावमुक्त बनाने का प्रयास किया गया। व रैली के माध्यम से लोगों में जागरूकता फैलाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *