Fri. Oct 30th, 2020

80th anniversary celebrated at Chennai’s Happy Village Retreat Center

ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान की 80वीं सालगिरह के उपलक्ष्य में चेन्नई के हैप्पी विलेज रिट्रीट सेंटर पर आयोजित भव्य कार्यक्रम के दूसरे दिन का शुभारंभ भारतीय कला और संगीत की टीवीजी एकेडमी के निदेशक देवी नेथियार के अभिवादन गीत और नृत्य से किया गया।

गॉडस विजडम फॉर पीस एंड हैप्पीनस थीम पर आयोजित इस कार्यक्रम का शुभारंभ मद्रास उच्च न्यायलय के न्यायधीश एन शेषसायी, तमिलनाडु सरकार के पूर्व अतिरिक्त मुख्य सचिव आई..एस डॉ. टी.एस श्रीधर, माउंट आबू से आयी वरिष्ठ राजयोग शिक्षिका बीके उषा, तमिलनाडु जोन की सर्विस कार्डीनेटर बीके बीना, वरिष्ठ राजयोग शिक्षिका बीके कलावथी, बीके मुथुमनी, बीके उमा और बीके रंजानी समेत अनेक गणमान्य लोगो दीप जलाकर किया।

इस समारोह की मुख्य वक्ता बीके उषा ने सभी को संबोधित करते हुए बताया कि आज व्यक्ति चकाचौंध से भरी इस दुनिया में खुशी पाने के लिए जिन साधानों को जुटा रहा है, परन्तु ध्यान देने वाली बात ये है कि साधानों से जीवन फिजिकल कम्फर्ट तो सकता है लेकिन खुशी नहीं वहीं डॉ. टी.एस. श्रीधर ने संस्थान के कार्यो की सराहना की।

इसके पश्चात् जीवन में शांति और खुशी का अनुभव करने के लिए एक व्यवहरिक सत्र का आयोजन किया गया जिसमें बीके उषा समेत अतिथियों ने विश्व में शांति सदभावना की स्थापना के लिए अपनेअपने विचार व्यक्त किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *