Panipat, Haryana

हरियाणा में पानीपत स्थित ज्ञान मानसरोवर रिट्रीट सेन्टर में युवाओं के सर्वांगीण विकास के लिए एक विशेष आध्यात्मिक शिविर का आयोजन किया, जिसमें कई स्कूलों से करीब 800 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर पानीपत सर्किल प्रभारी बीके सरला, गुरुग्राम के बी. आर्च सेवाकेन्द्र की प्रभारी बीके अंजुला, माउण्ट आबू से आई बीके डॉ. प्रीति, ज्ञान मानसरोवर रिट्रीट सेन्टर के निदेशक बीके भारत भूषण ने दीप जलाकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

इस अवसर पर मौजूद विशिष्ट लोगों ने अपने वक्तव्य में कहा कि युवा जो चाहे कर सकता है, युवा जागृति ही भारत में जन जागृति लाएगी। साथ ही स्वस्थ रहने के लिए अप्राकृतिक पेय पदार्थों से परहेज करने की भी सलाह दी।

इसी क्रम में आगे डॉ. प्रीति ने युवाओं से खुद को चैनेलाइज़ करने की सलाह देते हुए राजयोग मेडिटेशन का अभ्यास करने की सलाह दी। वहीं बीके भारत भूषण ने युवाओं से आह्वान किया कि वे अपने अंदर छिपी हुई शक्तियों को पहचाने।

इस अवसर पर प्रिंस एण्ड पार्टी द्वारा बहुत ही सुन्दर ड्रामा प्रस्तुत किया गया, जिसके बाद भोपाल से आए बीके आशीष ने अपने दांतों से बंस को खींचकर लोगों को दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर हो गए।

GWS Peace News

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *