Sun. Aug 18th, 2019

Mount Abu, Rajasthan

प्रजापिता ब्रह्माकुमारीज़ ईश्वरीय विश्वविद्यालय की पूर्व मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी दादी प्रकाशमणि की 12वीं पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में आगामी 19 अगस्त को विश्व बंधुत्व दिवस के रुप में 5वीं मैराथन दौड़ का आयोजन किया जा रहा है, जिसकी तैयारियों को लेकर माउण्ट आबू के पाण्डव भवन स्थित ओम् शान्ति भवन में बैठक की गई, इस बैठक में खेल प्रभाग की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बीके शशि, शांतिवन के मुख्य अभियंता एवं सोशल एक्टिविटी ग्रुप के अध्यक्ष बीके भरत, ग्लोबल हॉस्पिटल के निदेशक बीके डॉ. प्रताप मिड्ढा, शांतिवन आवास-निवास प्रभारी बीके देव, कर्नल बी.सी. सती समेत अन्य सदस्य मौजूद हुए।
तलहटी स्थित मनमोहिनीवन से आरम्भ होकर माउण्ट आबू के ओम् शान्ति भवन में सम्पन्न होने वाली हाफ मैराथन दौड़ को सुव्यवस्थित रुप से संचालित करने के लिए सहभागियों को दायित्व सौंपे गए.. आपको बता दें इस बार हॉफ मैराथन दौड़ से पहले 18 अगस्त को माइंड, मेडिटेशन, मैराथन विषय पर थ्री एम रिट्रीट भी आयोजित की जा रही है जिसमें प्रतिभागी हिस्सा लेंगे।
इस पूरे आयोजन को लेकर किस तरह की तैयारियां मुख्यालय में की जा रही है इस पर पूरी जानकारी लेने के लिए हमारे संवाददाता बीके मोहित वहां मौजूद है देखते है उनकी ग्राउण्ड रिपोर्ट..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *