Sat. Oct 24th, 2020

Uttar Pradesh

समाज के सभी वर्गो में नैतिक मूल्यों के उत्थान हेतु उत्तर प्रदेश के सहारनपुर मेंकर्म और भाग्यविषय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें विश्व विख्यात जीवन प्रबंधन विशेषज्ञ बीके शिवानी ने शहरवासियों को कर्मो की गुह्य गति से अवगत कराया।

आज दुनिया में प्रत्येक मनुष्य यह चाहता है कि उसके जीवन में सब कुछ बढ़िया हो, और उसके लिए जप, तप, पूजा, दान कर भी रहा है लेकिन उसके जीवन में जैसे ही कोई कठिन परिस्थिति आती है तो वह विचलित हो जाता है और उसके मन में विचार आने लगतें है कि यह मेरे ही साथ ऐसा क्यों हुआ मैं तो कभी किसी का बुरा नहीं सोचता उसे समझ नहीं आता कि यह सब क्यों हुआ।

फिर हम भगवान के पास प्रार्थना करने लगते हैं कि यह सब ठीक कर दो और अगर ठीक हो गया तो भगवान ने मेरी सुन ली, और अगर नहीं ठीक हुई तो हम भगवान को ही ब्लेम कर देते हैं

जनमंच प्रेक्षाग्रह में नवीन नगर स्थित सेवाकेंद्र की प्रभारी बीके रानी के मार्गदर्शन में आयोजित इस क्रार्यक्रम में सहारनपुर मण्डल के मंडलायुक्त एम.पी. अग्रवाल, रिमाउंट वैटेरनरी कॉर्प के कमान्डेंट जे.एस. मान समेत शहर के चार हजार से अधिक गणमान्य लोग ने उपस्थित होकर कार्यक्रम का लाभ लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *