Thu. Oct 22nd, 2020

Punjab

खुशी एक ऐसा मनोवैज्ञानिक व्यायाम है जो मन को ही नहीं बल्कि शरीर की मांसपेशियों को भी तनावमुक्त कर देता है लेकिन वर्तमान समय मानव को खुश रहने के लिए कारणों की ज़रुरत पड़ने लगी है यह वाक्य कहे मोटिवेशनल स्पीकर बीके ई.वी गिरीश ने लुधियाना के गुरुनानक पब्लिक स्कूल में सेलिब्रेटिंग द् लाइफ विषय पर आयोजित कार्यक्रम में उन्हें आमंत्रित किया गया था।
इस मौके पर सेवाकेंद्र प्रभारी बीके राज, 2004 से 2009 तक भारत की 14 वीं लोकसभा के उप सभापति एस चरणजीत सिंह अटवाल, लुधियाना के पूर्व मेयर एस.एच.एस गोलबरिया, इनर व्हील की नेशनल गवर्निंग बॉडी नम्रता सिंघानिया, गैर सरकारी संगठन एक प्रयास की संस्थापक समीरा बेक्टर, लुधियाना के सिविल लाइंस की प्रभारी बीके राज ने दीप जलाकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया।
इस चार दिवसीय कार्यशाला में आध्यात्मिक पहचान, हैप्पी ऐटिटूड, आतंरिक हीरो की पहचान, रिश्तो में सामंजस्यता जैसे विषयों पर चर्चा की गई, वहीं विविध गतिविधियों से सबको जीवन में खुशनुमा रहने की टिप्स भी दी गई।
इस इवेंट में अतिथियों समेत प्रतिभागियों ने भी अपने विचार व्यक्त किए और साथ ही कार्यक्रम के दौरान बातों को अमल में लाने का संकल्प लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *