New Delhi

नई दिल्ली के पहाड़गंज सेवाकेन्द्र द्वारा राजेन्द्र भवन में रोल ऑफ स्प्रिचुएलिटी फॉर डिवाईन सोसाइटी थीम पर सार्वजनिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर मिनिस्ट्री ऑफ एक्सटर्नल अफेयर्स के एक्स एडिश्नल सेक्रेटरी यू.एस. पंत, शहादरा- डिस्ट्रिक्ट एण्ड सेशन जज ए.एस. जयचन्द्र, गुरुग्राम के ओम् शान्ति रिट्रीट सेन्टर की निदेशिका बीके आशा, नोएडा सेक्टर- 26 की एडिशनल प्रभारी बीके सुदेश, निगम पार्षद बबीता भरीजा, विधायक विशेष रवि, पहाड़गंज व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुनील कक्कड़, पहाड़गंज की प्रभारी बीके ज्योति तथा अन्य मुख्य अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।
इस अवसर पर मुख्य वक्ता बीके आशा ने बताया कि डिवाईन सोसाइटी की स्थापना स्प्रिचुएलिटी के द्वारा ही हो सकती है, क्योंकि आध्यात्म… जीवन में दिव्यगुणों को स्वीकार करना सिखलाती है, जिससे एक दिव्य समाज की स्थापना सम्भव है। वहीं मौजूद अतिथियों ने भी वर्तमान समय बढ़ रही नकारात्मकता को समाप्त करने के लिए जीवन में आध्यात्म का होना आवश्यक बताया।
इस कार्यक्रम में गुरुग्राम के पालम विहार सेवाकेन्द्र की वरिष्ठ राजयोग शिक्षिका बीके सुदेश समेत अन्य कई वरिष्ठ सदस्यों की भी विशेष मौजूदगी रही।

GWS Peace News

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *