Tue. Oct 27th, 2020

Mega Conference on “Healthy & Happy Life through God’s Power”

ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान के 80वीं वर्षगाठ पर पानीपत के ज्ञान मानसरोवर में आयोजित परमात्म शक्ति द्धारा स्वस्थ एवं खुशी जीवन पर आयोजित सम्मेलन का शुभारंभ संस्थान प्रमुख 102 वर्षीय राजयोगिनी दादी जानकी, हरियाणा सरकार में खाद्य एवं आपूर्ती मंत्री करण देव कम्ब़ोज, भाजपा नेता सुरेंद्र रेवारी, पंजाब ज़ोन के निदेशक बी.के. अमीरचंद, संस्थान के मीडिया प्रभाग के अध्यक्ष बी.के. करूणा, वैज्ञानिक एवं अभियंता प्रभाग के राष्ट्रीय संयोजक बी.के. मोहन सिंघल, पानीपत सर्कल प्रभारी बी.के. सरला, ज्ञानमानसरोवर के निदेशक बी.के. भरतभूषण ने दीप जलाकर किया।
जश्न के इस माहौल को और यादगार बनाने के लिए ब्रह्माकुमारीज संस्थान के 80 वर्ष के उपलक्ष्य में विशाल कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। इस अवसर पर दादी के साथ हरियाणा के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री करणदेव कम्बोज भी उपस्थित रहे। इस समारोह में दादी ने आशिवर्चनों की अमृत वर्षा तो की ही साथ ही मंत्री करणदेव कम्बोज ने भी अपने दिल से हार्दिक आभार जताते हुए कहा कि पूरे विश्व में भाईचारें का संदेश देना और एकता के सूत्र में पिरोने का कार्य सिर्फ ब्रह्माकुमारीज संस्थान ही कर सकता है।
मौका जब समारोह का था तो पंजाब जोन के निदेशक बी.के. अमीरचन्द, मीडिया प्रभाग के अध्यक्ष बी.के. करुणा, माउण्ट आबू के वरिष्ठ राजयोगी बीके मोहन सिंघल ने भी अपनी अपनी शुभकामनाएं दी।
सम्मेलन के अंत में 15 संस्थानो के प्रमुखों ने दादीजी को स्मृति चिन्ह भेंट कर व शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *