Sun. Jul 12th, 2020

Kota, Rajasthan

राजस्थान के कोटा स्थित शक्तिसरोवर में “खुशियों का बिग बाजार“ विषय के अंतर्गत त्रिदिवसीय भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया इस कार्यक्रम के मुख्य वक्ता एवं इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर बीके शक्तिराज ने कार्यक्रम के प्रथम दिन सभी से अतीत के बोझों को परमात्म अर्पण कर खुदको दुखों से मुक्त करने एवं खुश रहने के उपाय बताये साथ ही राजयोग कमेंट्री के माध्यम से सभी को परमात्म अनुभूति भी कराई।

इस कार्यक्रम का शुभारम्भ कोटा सेवाकेंद्र प्रभारी बीके उर्मिला, एलन के डायरेक्टर गोविन्द महेश्वरी, डॉ. आरसी सहनी, आर.के.शुक्ल समेत कई गणमान्य अतिथियों द्वारा दीप जलाकर एवं सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से किया गया. आगे बीके शक्तिराज ने प्रतिभागियों से कई गतिविधियाँ कराई.

आगे द्वितीय और तृतीय दिन के सत्र में ‘पहचाने अपने अन्दर के लीडर को‘ और ‘मैजिक ऑफ मेडिटेशन‘ विषय के तहत बीके शक्तिराज ने सभा को मार्गदर्शित किया साथ ही कई मेडिटेशन सेशन के जरिये कर्मों की गति को समझ सदैव अच्छे कर्म करने की प्रेरणा दी.

कार्यक्रम में कई एक्टिविटीज के माध्यम से उपस्थित सभी प्रतिभागियों ने अपने अन्दर छिपी आतंरिक शांति और खुशी को उजागर करने का प्रयास किया साथ ही कार्यक्रम द्वारा हुए अनुभवों को सभी के साथ सांझा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *