Sat. Oct 24th, 2020

Former Lodic Panchamsingh motivated prisoners in the District Jail

आज दुनिया में जितने भी प्राणीमात्र हैं उनमें मानव की बौद्धिक क्षमता और विचार करने की शक्ति उसे सभी से श्रेष्ठ बनाती है और एक श्रेष्ठ समाज के निर्माण के लिए हम सभी को अपने जीवन को नैतिक मूल्यों से सजाना होगा ये उक्त विचार छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव के हैं जो उन्होंने छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर सेवाकेंद्र द्वारा नए सेवाकेद्र के उद्धाटन अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान व्यक्त किए अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने ये भी कहा कि विद्यार्थी जीवन से लेकर जीवन के अंतिम पड़ाव तक नैतिक मूल्यों की आवश्यकता होती है।
बदलते समाज में आध्यात्मिकता का समावेश विषय पर आयोजित इस सम्मेलन में अंबिकापुर सेवाकेंद्र प्रभारी बीके विद्या ने सभी को एक मूल्यनिष्ठ एवं प्रेमपूर्ण समाज के लिए संकल्पबद्ध कराते हुए बड़ी ही युक्ति से बताया कि किस तरह से हम स्वयं को सशक्त बनाकर विपरित परिस्थिति का सामना कर सकते है।
इस दौरान नगरपालिका निगम के डिप्टी मेयर अजय अग्रवाल एवं सीतापुर जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष शैलेष सिंह, पूर्व सिविल सर्जन डॉ. सुषमा सिन्हा ने भी नए सेवाकेंद्र के शुभारंभ के लिए अपनी बधाईयां एवं शुभकामनाएं दी। अंत में संस्था से जुड़े लोगों ने राजयोग शिविर से लाभ लेने की अपील की व अतिथियों को ईश्वरीय सौगात भेंट की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *