Wed. Oct 21st, 2020

Delhi

दिल्ली के पीतमपुरा में राजयोग के संग में देश प्रेम के नगमे थीम के अर्न्तगम विशेष म्यूज़िकल कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसका शुभारम्भ.. झुलेलाल मंदिर के अध्यक्ष चंदीराम चावला, आई.आर.सी.टी.सी के उप महाप्रबंधक संजय, लॉरेल स्कूल के निदेशक सुरेश भाटिया, कला एवं संस्कृति प्रभाग के सदस्य बीके युगरतन, स्थानीय सेवाकेन्द्र की प्रभारी बीके प्रभा ने दीप प्रज्वलन कर किया।

दुःख तनाव, भय एवं चिंता, क्रोध की भीषण अग्नि में तपते हुए मन को शीतलता और सच्ची सुख शांति दिलाने के लिए राजयोग के संग में देश प्रेम के नगमें नामक ‘एक शाम.. प्रभु के नाम‘ गीत-संगीत, नृत्य एवं भजन-संध्या का आयोजन हुआ, जिसमें बीके युगरतन ने देशभक्ति समेत आध्यात्मिक गीतों पर एक से बढ़कर एक शानदान प्रस्तुतियां देकर माहौल को आध्यात्ममय बनाया। वहीं बच्चों ने भी अनेका-अनेक सांस्कृतिक प्रस्तुतियों का प्रदर्शन दिया।

संध्या कार्यक्रम में बीक प्रभा ने आत्म चेतना में रहने के लाभ बताए तो वहीं बीके मंजू ने सच्ची स्वतंत्रता का अर्थ स्पष्ट किया और चुनौतियों को स्वीकार कर आगे बढ़ने की सलाह दी। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में आए हुए गणमान्य नागरिकों ने भी संस्थान अपनी शुभकामनाएं व्यक्त की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *