Sat. Oct 24th, 2020

3days program in Delhi

श्रीमद भगवद गीता ज्ञान के माध्यम से परमात्मा शिव ने जीवन का सार समझाया है। लेकिन उसके लिए जरूरी है कि गीता में वर्णित महावाक्यों का स्पष्टीकरण ऐसा हो जो लोग उसके वास्तविक अर्थ को समझ सकें और उसे अपने व्यवहारिक जीवन में शामिल कर, हर प्रकार के तनाव से बचते हुए एक खुशहाल जीवन बना सके। इसी लक्ष्य को लेकर दिल्ली के त्रिनगर में श्रीमद भागवद गीता ज्ञान रहस्य प्रवचनमाला का तीन दिवसीय आयोजन किया गया जिसका शुभारंभ नगर पार्षद मंजू संजय शर्मा, दिल्ली में कॉंग्रेस के उपाध्यक्ष छतर सिंह, कर्नाटक के सिरसी सेवाकेंद्र प्रभारी बीके वीणा, रानीबाग सेवाकेंद्र से बीके सरला, सेवाकेंद्र प्रभारी बीके सुनीता ने कैंडल लाइटिंग कर किया।
इस मौके पर बीके बहनों ने कहा कि वर्तमान समय परिवर्तन का दौर है ऐसे में सभी के अंदर वो शक्ति होनी चाहिए जो समय के साथ परिवर्तन कर सके। वहीं मुख्य वक्ता के तौर पर मौजूद श्रीमत, मनमत, लोकमत के बारे में बताते हुए परमात्मा द्वारा दिए गए श्रीमत का महत्व बताया।
साथ ही सभी को कैंडल देकर अंतर की यात्रा कराई जिससे सभी को सुखदायी अनुभव हुआ।
अतिथियों ने इस प्रवचनमाला से सभी को लाभ लेने का आहवान किया और बताया कि आज जरूरत है सही रोशनी की जो हमको सही मार्ग प्रशस्त करे और यह कार्य ब्रह्माकुमारी बहनें कर रही हैं।
अंत में बहनों ने अतिथियों को ईश्वरीय सौगात भेंट की और 3 दिवसीय राजयोग शिविर के बारे में जानकारी देते हुए उससे लाभ लेने का आहवान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *