Tue. Dec 18th, 2018

सिक्किम के मुख्यमंत्री पवन कुमार चामलिंग ने गंगटोक में नवनिर्मित शांतिकुंड भवन का उद्घाटन बंगाल की जोनल हेड बीके कानन, सबज़ोन प्रभारी बीके केसर समेत कई वरिष्ठ बहनों की उपस्थिति में किया इसके बाद उन्होंने ने सेवाकेंद्र का अवलोकन किया और कुछ देर मेडिटेशन कर शांति की अनुभूति की।

गंगटोक सेवाकेंद्र द्वारा पूरे सिक्किम में ईश्वरीय सेवाओं के पच्चीस वर्ष हो गये हैं इसी खुशी के मौके पर मनन केंद्र पर भव्य समारोह का आयोजन किया गया जिसमें नार्थ बेंगाल, थाईलैंड, भूटान समेत भारत के कई स्थानों से आए हुए 1000 लोग मौजूद थे इस समारोह का शुभारंभ मुख्यमंत्री पवन कुमार चामलिंग द्वारा कैंडिल लाईटनिंग और बीके सदस्यों द्वारा दी गयी ट्रेडिशनल डांस परफारमेंस से हुआ।

इसके पश्चात् मुख्यमंत्री जी ने सभा को संबोधित करते हुए पिछले 25 वर्षों में संस्थान द्वारा की करी गयी मानवता की सेवाओं की सराहना की और भविष्य में समाजिक उत्थान के लिए की जाने वाली सेवाओं के लिए शुभकामनाएं भी दी।

गंगटोक सेवाकेंद्र प्रभारी बीके सोनम और अन्य वरिष्ठ बीके बहनों ने भी अपनी शुभकामनाएं दी।

अंत में मुख्यमंत्री जी ने संस्थान द्वारा की गयी 25 वर्षो तक सेवाओं का सोविनेर भी रिलीज किया और बीके कानन ने शॉल ओढ़ा कर मुख्यमंत्री जी का सम्मान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *