Sat. Oct 19th, 2019

विदेश की खबरों में सबसे पहले चलते है रशिया के मोस्को जहां बेहतर विश्व के निर्माण के लिए योगदान करने की प्रेरणा एवं आध्यात्मिक ज्ञान देते हुए ब्रह्माकुमारीज की सेवाओं को 30 वर्ष पूर्ण हो गए है। 30वी वर्षगाठ के उपलक्ष में ‘एनचांटेड बायं प्यूरिटी‘ विषय के तहत एंजेल हाउस रिट्रीट सेण्टर में भव्य कार्यक्रम आयोजित हुआ जिसमें कई प्रख्यात हस्तियों ने अपनी प्रस्तुतियां दी।
आगे कैंडल लाइटिंग में वोस्टोचनी डीगुनिनो म्युनिसिपल डिस्ट्रिक्ट के डेप्युतिज ऑफ काउंसिल के सदस्य गैलिना निकोलायेवना, नोस्फियर स्पिरिचुअल एंड इकोलॉजीकल असेंबली ऑफ द वर्ल्ड के प्रेसिडेंट डॉ. गोर्डिन, दुदोवा वासिलीवन्ना, इंटरथेनिक महिला क्लब की अध्यक्ष केवजेम, ‘‘मामा‘‘ आर्गेनाइजेशन के अध्यक्ष अत्नागुलोव समेत कई गणमान्य मौजूद रहे। इस अवसर पर ब्रह्माकुमारीज़ को गोल्डन डिप्लोमा और मैडल से भी नवाज़ा गया।
कार्यक्रम की शुरुआत में संस्थान द्वारा रशिया में की गयी सेवाओं के विस्तार की विडियो दिखाई गयी, जिसके पश्चात, रशिया, सी.आई.एस और बाल्टिक कंट्रीज में ब्रह्माकुमारीज़ की रीज़नल को-ऑर्डिनेटर बीके चक्रधारी, मास्को में ब्रह्माकुमारीज़ की डायरेक्टर बीके सुधा और वरिष्ठ राजयोग शिक्षक बीके विजय ने अपने दिल के उदगार रखते हुए परमपिता परमात्मा का धन्यवाद् व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *