Fri. Oct 30th, 2020

पंजाब ज़ोन के निदेशक एवं समाज सेवा प्रभाग के उपाध्यक्ष बीके अमीरचंद विदेश दौरे पर मलेशिया पहुंचे जहां एशिया रिट्रीट सेंटर पर स्थानीय बीके मेम्बर्स ने उनका भव्य स्वागत किया। उनके पहुंचने पर रिट्रीट सेन्टर पर कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया, इन कार्यक्रमों की झलकियों से पहले दिखाते है आपको.. जोहोर बाहरु में बिशॉप बरनार्ड पॉल से हुई मुलाकात की कुछ तस्वीरें.. जहां बीके अमीरचंद ने उन्हें ईश्वरीय सौगात भेंट करते हुए विश्व भर में ब्रह्माकुमारीज़ द्वारा की जा रही सेवाओं की जानकारी दी।

मुख्यालय माउण्ट आबू में स्थित पाण्डव भवन में बने चार धाम का प्रतिरुप एशिया रिट्रीट सेन्टर में बहुत ही खुबसूरत अंदाज में बनाया गया था.. जहां सभी सदस्यों ने संगठित रुप से राजयोगा ध्यान किया। इस अवसर पर बीके अमीरचंद ने बाबा की विशेषताओं का वर्णन करते हुए उनके समान जीवन बनाने की बात कही।

इसके पश्चात् कुआलालंपुर के बाहरी इलाके में स्थित उपनगर बंगसर में ब्रह्माकुमारीज़ के हारमनी हाउस में ‘अ विज़ेनरी लीडशिप‘ विषय पर आयोजित कार्यक्रम में सशक्त लेखक शहरीन कमालुद्दीन ने बतौर मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की। इसी क्रम में रावांग में नए भवन ‘सुख धाम‘ का उद्घाटन बीके अमीरचंद और मलेशिया की निदेशिका बीके मीरा द्वारा किया गया।

बीके अमीरचंद के प्रवास के दौरान बीके मलेशियाई परिवार द्वारा उनका 80वीं जन्मदिन भी मनाया गया और उनके दीर्घायु होने की भी सभी ने कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *