Wed. Oct 21st, 2020

Visakhapatnam, Andhra Pradesh

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्नम के श्री प्रकाश विद्या निकेतन में सेल्फ एंपावरमेंट विषय पर कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें विशिष्ट अतिथि के तौर पर माउण्ट आबू से आए संस्था के कार्यकारी सचिव बीके मृत्युंजय उपस्थित रहे स्कूल के बच्चों ने उनके स्वागत व सम्मान में सुंदर पोर्ट्रेट बनाया था जिसकी बीके मृत्युंजय ने काफी प्रशंसा की उसके बाद युवाओं को शिक्षा में आध्यात्मिकता और मूल्यों की क्या ज़रूरत है इस पर बखूबी प्रकाश डाला वहीं बीके सुप्रिया ने सकारात्मक चिंतन विषय पर बात करते हुए मेडिटेशन का महत्व बताया। कार्यक्रम के बाद बीके मृत्युंजय ने स्कूल के प्राचार्य को संस्था की ओर से शॉल ओढ़ाया व ईश्वरीय सौगात भेंट की तथा स्कूली बच्चों को पौधे वितरित कर पर्यावरण सुरक्षा का पैगाम दिया।
श्री प्रकाश विद्या निकेतन स्कूल के बाद गीतम यूनिवर्सिटी में बीके मृत्युंजय ने शिक्षा में मूल्य और आध्यात्मिकता विषय पर बात की प्रश्नोत्तर सेशन में प्रतिभागियों ने बीके मृत्युंजय से उनके अनुभवों के बारे में जाना और कॉलेज के जीवन में मूल्यों और आध्यात्मिकता को कैसे अपनाया जाए इस पर चर्चा की साथ ही बीके सुप्रिया ने राजयोग थॉट लैब पर एक संक्षिप्त में जानकारी देते हुए बताया कि किस तरह से ये विद्यार्थियों के लिए लाभप्रद है।
इस अवसर पर गीतम यूनिवर्सिटी के प्रेसिडेंट भरत, उप कुलपति के. शिवा रामकृष्णा, प्रो वाइस चांसलर सी वी राव ने बीके मृत्युंजय को यूनिवर्सिटी की ओर से मोमेंटो भेंटकर सम्मानित किया, इस दौरान विशाखापट्नम सेवाकेंद्र प्रभारी बीके शिवलीला और बीके रामप्रसाद भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *