Wed. Oct 21st, 2020

Suni, Himachal Pradesh

हिमाचल प्रदेश की खबर से जहां सुन्नी में ईश्वरीय सेवाओं की प्रगति के द्वितीय वर्षगांठ पर आध्यात्मिक उत्सव का आयोजन हुआ, जिसमें खुद हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारु दत्तात्रेय बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित हुए।
इस खुशी के मौके पर राज्यपाल बंडारु दत्तात्रेय ने ब्रह्माकुमारीज़ सुन्नी उपसेवाकेन्द्र की दूसरी सालगिरह पर अपनी शुभकामनाएं व्यक्त की और ब्रह्माकुमारीज़ द्वारा देश विदेश में की जा रही सेवाओं को सराहा।
अपने वक्तव्य में उन्होंने ये भी कहा कि आज.. मनुष्य हर क्षेत्र में आगे बढ़ता जा रहा है लेकिन नैतिकता की कमी के कारण छोटी-छोटी परिस्थितियों का सामना करने की शक्ति नहीं होती है लेकिन जो ब्रह्माकुमारीज़ से जुड़े है उनकी क्षेत्र में प्रगति ही प्रगति है। इस अवसर पर मुख्यालय से आए वरिष्ठ राजयोग प्रशिक्षक बीके प्रकाश हैदराबाद से आई हिमायत नगर सेवाकेन्द्र की प्रभारी बीके अंजलि, स्थानीय सेवाकेन्द्र प्रभारी बीके शकुंतला, बीके रेवा दास, तहसीलदार देवपाल चैहान की भी विशेष उपस्थिति रही जहां उन्होंने अपनी शुभआशाएं व्यक्त करते हुए इस ईश्वरीय ज्ञान के माध्यम से अपना जीवन परिवर्तन करने की बात कही।
इस दौरान कार्यक्रम के अंत में राज्यपाल को मोमेंटो भेंटकर संस्था के वरिष्ठ सदस्यों ने सम्मान दिया, वहीं पुनः सेवाकेन्द्र पर आने का भी आग्रह किया। इस अवसर पर सुन्नी क्षेत्र के 53 गांवों के अलावा.. प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से लगभग 600 लोग शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *