Tue. Dec 18th, 2018

Shantivan, Abu road, Rajasthan

आबूरोड के मनमोहिनी वन में स्थित गॉडलीवुड स्टूडियो ने 10 हज़ार एपीसोड पूरा कर नया किर्तिमान स्थापित किया है इस मौके को जश्न के रूप में मनाया गया जिसमें ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान की मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी दादी जानकी की दिव्य उपस्थिति ने चार चांद लगा दिया दादी जी का जैसे ही आगमन हुआ उनका स्वागत गॉडलीवुड स्टूडियों के कार्यकारी निदेशक बीके हरिलाल ने किया।

परमात्मा का दिया हुआ ईश्वरीय उपहार है गॉडलीवुड स्टूडियो संभवतः यह पूरे विश्व का एकमात्र स्टूडियो है जो सिर्फ आध्यात्मिक कार्यक्रमों के लिए ही समर्पित है। अपने 6 वर्ष के छोटे से सफर में गॉडलीवुड स्टूडियो ने दस हजार एपिसोड पूरे कर नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया है। इसी के सन्दर्भ में गॉडलीवुड स्टूडियो में एक समारोह का आयोजन किया गया था जिसमें ब्रह्माकुमारीज संस्था की मुख्य प्रशासिका राजयेगिनी दादी जानकी जी खुद ही इस खुशी में शरीक होने पहुंची दादी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह गॉडलीवुड की कमाल है जो साइंस के साधनों द्वारा साइलेंस का संदेश पूरे विश्व में फैला रहा है।

स्टूडियो के कार्यकारी निदेशक बीके हरिहाल ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि पूरे विश्व में सिर्फ आध्यात्मिकता का प्रचार प्रसार करने वाला एकमात्र ऐसा स्टूडियो है जिसने इतने कम समय में दस हज़ार एपिसोड पूरे कर लिए हैं और प्रयास रहेगा कि अगले 2 वर्षो में स्टूडियों द्वारा दस हज़ार एपिसोड प्रसारित किये जाएं।

समारोह का समापन केक कटिंग सेरेमनी और भविष्य में भी स्टूडियों द्वारा ऐसे ही कीर्तिमान बनाते रहने की शुभकामनाओं के साथ हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *