Sun. Oct 25th, 2020

गुजरात राज्य के प्रमुख शहर राजकोट जहां ब्रह्माकुमारीज़ की ईश्वरीय सेवाओं के 50 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में गोल्डन जुबली सेलिब्रेशन भव्य रुप से मनाया गया। इस उत्सव में भारतीय संस्कृति पर आधारित एक बढ़कर एक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां का आयोजन देखने को मिला वहीं कार्यक्रम में चार चांद लगाए कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई वाला ने जी हां स्वर्ण जयंती के खास मौके पर राज्यपाल ने कहा कि ब्रह्माकुमारीज़ का काम है श्रेष्ठ संस्कारों से अच्छा समाज बनाना, भारतीय संस्कृति में त्याग, तपस्या करने वालो का सम्मान होता है।
इस अवसर पर गुरुग्राम के ओम् शान्ति रिट्रीट सेन्टर की निदेशिका बीके आशा, मुख्यालय से आए संस्था के कार्यकारी सचिव बीके मृत्युंजय, गुजरात ज़ोन की निदेशिका बीके भारती ने भी राजकोट में 50 सालों में की गई सेवाओं के लिए समस्त राजकोट निवासियों को पद्मगुणा मुबारक देते बधाई दी।
इस आयोजन के चलते राजकोट सेवाकेन्द्रों से जुड़े सदस्यों द्वारा गरबा, नृत्य समेत अनेक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी गई, वहीं मंच पर उपस्थित विशिष्ट जनों की कुमारों द्वारा आरती की गई। दीप प्रज्वलन एवं केक कटिंग के पश्चात् अहमदाबाद के सुख शांति भवन की वरिष्ठ राजयोग शिक्षिका बीके अमर एवं मणिनगर सबज़ोन कार्यालय की संचालिका बीके नेहा, रविरत्ना पार्क सेवाकेन्द्र प्रभारी बीके नलिनी ने भी अपने दिल के उद्गार व्यक्त किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *