Wed. Jan 22nd, 2020

संस्था प्रमुख 104 वर्षीय राजयोगिनी दादी जानकी जी नए वर्ष के प्रथम सप्ताह में पहले दौरे पर दादी जानकी 6 दिवसीय प्रवास पर बेंगलुरु पहुंच गई है, निजी विमान से जैसे ही बेंगलुरु के गोटेगेरे में दादी जी का आगमन हुआ उनके स्वागत में हुजुम उमड़ पड़ा। वहीं संस्थान से जुड़े भाई बहनों ने परम्परागत रुप से दादी का अभिनन्दन किया।
गोट्टीगेरे में दादी जी के आगमन पर राजयोगा भवन में भव्य स्नेह मिलन का कार्यक्रम आयोजित किया गया, जहां सभी ने दादी से स्नेह भरी मुलाकात की और नन्हें बच्चों ने सुन्दर प्रस्तुतियों से दादी जी का स्वागत किया।
वहीं दूसरे दिन के कार्यक्रम में 80 युवा बहनों ने अपना जीवन समर्पित किया, जहां दादी जानकी ने उन्हें सफल जीवन का आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर मुख्यालय से आए मीडिया प्रभाग के अध्यक्ष बीके करुणा, कार्यकारी सचिव बीके मृत्युजंय ने भी अपनी शुभआशाएं व्यक्त की। इस अवसर पर बेंगलुरु में सभी मुख्य ज़ोन की वरिष्ठ बहनों ने दादी जी का सम्मान किया। कार्यक्रम में बेलगाम सबज़ोन प्रभारी बीके अम्बिका, वी.वी.पुरम सबज़ोन प्रभारी बीके अम्बिका, गुलबर्गा सबज़ोन प्रभारी बीके विजया तथा सबज़ोन संयोजक बीके प्रेम, बसवानागुडी सबज़ोन प्रभारी बीके सरोजा, बेंगलोर सिटी की प्रभारी बीके पदमा, मैसूर सबज़ोन प्रभारी बीके लक्ष्मी एवं अन्य बहनों ने भी दादी जी के बेंगलौर पहुंचने पर अपने दिल के उद्गार व्यक्त किए और दादी जी का आभार माना। समर्पण एवं सम्मान समारोह के चलते कई सांस्कृतिक प्रस्तुतियों का भी ज़ोर दार आयोजन रहा वहीं इस मौके पर हज़ारों की संख्या में बैंगलोर वासी भी कार्यक्रम में उपस्थित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *