Thu. Oct 22nd, 2020

महाराष्ट् के बीड में नयी सुबह की नयी किरण एक नयी उर्जा लेकर आयी जब ब्रहाकुमारीज संस्थान की संयुक्त मुख्य प्रशासिका 95 वर्षीय राजयोगिनी दादी रतनमोहनी जी अपना आशिवर्चन देने पहुंची। उर्जा की स्रोत राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी के पांव पड़े तो खुशियों की बौछार हो गयी। हजारों लोग की मौजूदगी में लोग आनंद से झूम उठे और तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा परिसर गूंज उठा।
महाराष्ट्र के बीड में राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी जी नई सुबह की नई किरण नामक समारोह में शरीक होने पहुंची थीं, जहां एक तरफ उनका सम्मान 95 किलो की सुंदर फूलों की माला पहनाकर किया गया था वहीं सांस्कृतिक कार्यक्रम भी समां को बांधे हुए थे।
बीड ववसेवाकेंद्र द्वारा कनाल रोड के सूर्या लॉन्स में आयोजित इस समारोह में राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी जी ने 104 वर्षीय अहमदपुरकर महाराज, सांसद प्रीतम मुंढ़े, नगर परिषद अध्यक्ष भारत भूषण क्षीरसागर, जिला कलेक्टर राहुल रेखावर, माउंट आबू से आए शांतिवन के मुख्य अभियंता बीके भरत, वरिष्ठ राजयोग शिक्षिका बीके गीता, सोलापुर की उपक्षेत्रीय संचालिका बीके सोमप्रभा की उपस्थिति में अपने आशीर्वचन दिए। इस समारोह में मौजूद अतिथियों ने भी अपने सुंदर विचार रखते हुए सभी को कई प्रेरणाएं दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *