Abu Road, Rajasthan

राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर ब्रह्माकुमारीज संस्थान के स्पोर्ट प्रभाग की ओर से शारीरिक और मानसिक सर्वांगिण स्वास्थ्य द्वारा करोना मुक्ति के लिए के लिए बाईक रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में ब्रह्माकुमारीज संस्थान के सदस्यों के अलावा माउण्ट आबू आर्मी के भी जवान शामिल थे। कोरोना बचाव रैली जागरुकता अभियान रैली का शुभारम्भ माउण्ट आबू ओम शांति भवन से पांडव भवन प्रभारी बीके शशिप्रभा समेत कई लोगों ने हरी झंडी दिखाकर किया। इसके बाद यह रैली संस्थान के अंतर्राष्ट्रीय मुख्यालय शांतिवन आबू रोड पहुंची जहॉं भव्य स्वागत के साथ आगवानी की गयी।
रैली के स्वागत के बाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें संस्थान की संयुक्त मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी बीके मुन्नी, तहसीलदार रामस्वरुप जौहर, ब्रह्माकुमारीज के मीडिया चीफ बीके करुणा, कार्यकारी सचिव बीके मृत्युंजय ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि इससे कोरोना जैसी घातक बीमारी से बचने में मदद मिलेगी।
कार्यक्रम के पश्चात उपस्थित अतिथियों ने हरी झंडी दिखाकर रैली को उदयुपर के लिए रवाना किया। 150 किमी की यात्रा के दौरान जगह जगह लोगों को जागरुक करते हुए करोना से बचने के तरीके बतायें गये। इस रैली में कुल 15 लोग शामिल हुए।

GWS Peace News

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *