Abu Road, Rajasthan

भंसाली इंजीनियरिंग पॉलिमर्स लिमिटेड की पहल पर आबूरोड स्थित ग्लोबल हॉस्पिटल के ट्रोमा सेन्टर में 30 बेड वाले कोविड सेन्टर का शुभारम्भ किया गया है। इस 30 बेड वाले कोविड सेन्टर में एडमिट होने वाले मरीज़ों के दवाईयों तथा अन्य चीज़ों का सारा खर्च भंसाली पॉलिमर्स की तरफ से वहन किया जायेगा। जबकि ग्लोबल हॉस्पिटल के ट्रोमा सेन्टर के चिकित्सक अपनी सेवाओं से सहयोग करेंगे।
कोविड सेन्टर के उद्घाटन अवसर पर ग्लोबल हॉस्पिटल के चिकित्सा निदेशक डॉ. प्रताप मिड्ढ़ा, यूआईटी के पूर्व चेयरमैन सुरेश कोठारी, कोविड सेन्टर के फिज़िशियन डॉ. सुमेरु पाटिल, हृदयरोग विशेषज्ञ डॉ. सतीश गुप्ता, भंसाली इंजीनियरिंग पॉलिमर्स लिमिटेड के एच.आर. हेड ए.के. सिंह समेत कई लोग उपस्थित थे। इस कोविड सेन्टर की खास बात यह है कि इसमें भर्ती होने वाले मरीजों का सम्पूर्ण इलाज का खर्च भंसाली पालिमर लिमिटेड करेगा। साथ ही भर्ती होने वाले मरीज़ों का इलाज वरिष्ठ फिज़िशियन डॉ. सुमेरु पाटिल के नेतृत्व में कुल 6 चिकित्सकों की टीम 24 घंटे सेवा में उपस्थित रहेंगे।
इस दौरान डॉ. प्रताप मिड्ढ़ा ने कहा कि वर्तमान समय जिस संकट से गुज़र रहे हैं, ऐसे में भंसाली पॉलिमर्स के अध्यक्ष बाबूलाल भंसाली का यह प्रयास कई लोगों की जान बचाने का पुनीत कार्य करेगा। वहीं सुरेश कोठारी ने कहा कि भंसाली समूह तथा ग्लोबल हॉस्पिटल के सहयोग से मौजूदा संकट के दौर में आशा की किरण है।

GWS Peace News

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *