Wed. Oct 28th, 2020

श्रीलंका के त्रिंकोमली में ब्रह्माकुमारीज़ के नए सेवाकेन्द्र के उद्घाटन अवसर पर ईस्टर्न प्रोविन्स के गवर्नर शान विजयालाल दे सिलवा, संस्था के अन्तर्राष्ट्रीय मुख्यालय माउण्ट आबू से 7 दिवसीय दौरे पर श्रीलंका पहुंची ब्रह्माकुमारीज़ में दक्षिण- पूर्व एशिया की निदेशिका बीके डॉ. निर्मला, श्रीलंका के राष्ट्रीय संयोजक बीके गणेश, पूर्वी प्रांतीय परिषद के प्रमुख सचिव डी.एम.एस. अबायागुनवारदना, त्रिंकोमली के सराकरी एजेंट निशांक पुष्पाकुमारा मौजूद हुए। इस अवसर पर नए भवन के शुभारम्भ के मौके पर सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी गई, वहीं उपस्थित अतिथियों ने अपनी शुभकामनाएं व्यक्त की।
इसी क्रम में कोटाहेना में सेवाकेन्द्र के नवीकरण के पश्चात् भवन के शुभारम्भ पर राष्ट्रीय एकता, आधिकारिक भाषाओं, सामाजिक प्रगति और हिंदू धार्मिक मामलों के मंत्री मैनो गणेशन एवं बीके डॉ. निर्मला ने बधाई देते हुए अपने आशीर्वचनों से लाभान्वित किया।
बीके निर्मला के दौरे के दौरान राजधानी कोलम्बो, बट्टिकलोवा में बीके मेम्बर्स के लिए आध्यात्मिक कार्यक्रम एवं स्नेह मिलन का आयोजन हुआ, जहां सदस्यों ने उनके भव्य स्वागत सेमत केक कटिंग सेरमनी भी आयोजित हुई, इस दौरान श्रीलंका के पूर्व राष्ट्रपति महिन्दा राजपक्षे ने कोलम्बो सेवाकेन्द्र पर शिरकत की। वहीं देहीवाला में आयोजित सार्वजनिक कार्यक्रम में शहर के कई प्रतिष्ठित लोग शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *