Mon. Oct 26th, 2020

The chairman and Editor-in-Chief of India TV, Shri. Rajat Sharma, honored by Brahmakumaris institute for his invaluable contribution in journalism at Noida.

नोएडा में वरिष्ठ पत्रकार तथा इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर इन चीफ रजत शर्मा को पत्रकारिता के क्षेत्र में अतुलनीय योगदान के लिए एक्सीलेंस ऑफ एचीवमेट अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह सम्मान ब्रह्माकुमारीज़ गॉडलीवुड स्टूडियो के न्यूज विभाग के हेड तथा संस्थान के जनसम्पर्क अधिकारी बीके कोमल एवं मीडिया प्रभाग के राष्ट्रीय संयोजक बीके सुशांत ने इंडिया टीवी कार्यालय में मोमेंटो एवं प्रशास्ति पत्र देकर सम्मानित किया। रजत शर्मा से करीब आधे घंटे की मुलाकात में संस्थान की गतिविधियों, संस्थान के सामाजिक सरोकार, राजयोग मेडिटेशन और आंतरिक तरक्की के बारे में विस्तार से चर्चा की गयी।

 

ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान के 80 वर्ष पूर्ण होने पर विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें राजनीति, मीडिया, अध्यात्मिक तथा फिल्मी जगत समेत कई क्षेत्रों के दिग्गजों ने शरीक होकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई थीं। वहीं मीडिया द्वारा समाज में की जा रही उत्कृष्ठ सेवाओं के लिए मीडिया की जानी मानी हस्तियों को सम्मानित भी किया गया था। इस जश्न में इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ पद्यम भूषण रजत शर्मा का भी आना तय था। परन्तु किन्हीं कारणों वश उनका आना नहीं हो पाया था। इसी के चलते संस्थान के वरिष्ठ सदस्यों ने उनसे मुलाकात कर उन्हें सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *