Tue. Sep 17th, 2019

खबर श्रीलंका की है जहां मलेशिया में ब्रह्माकुमारीज़ की निदेशिका बीके मीरा 12 दिवसीय दौरे पर देहिवाला पहुंची उनके आगमन पर बीके श्रीमा तथा बीके रानी ने उनका स्वागत किया, जिसके पश्चात् बीके मीरा ने सेवाकेन्द्र से जुड़े सदस्यों से ईश्वरीय ज्ञान चर्चा की और आगे माताओं को स्वर्णिम युग की पुनर्स्थापना में माताओं की भूमिका पर प्रेरित किया।
इसी क्रम में बट्टिकलोवा, कोटाहोना, त्रिंकोमाली, वावुनिया, जाफना, मुल्लैतिवु, कैंडी समेत अन्य कई शहरों में भी बीके मीरा के पहुंचने पर कई कार्यक्रमों का आयोजन हुआ, जिसमें विशेष शांतिपूर्ण जीवन के लिए दैनिक समाधान, एक सच्चे राजयोगी की योग्यताएं समेत अन्य कई विषयों पर सदस्यों को लाभान्वित किया। इस दौरान बीके मीरा के आगमन पर सदस्यों द्वारा कई सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी आयोजित की गई थी,
सभी शहरों से होते हुए कोलंबो के देहिवाला में सार्वजनिक कार्यक्रम का आयोजन सवसिरिपया सभागार में हुआ, जहां बैलेंस इन आई.क्यू एण्ड ई.क्यू थ्रू एस.क्यू विषय पर मौजूद ट्रिफोरसिस तथा पुसिल के सदस्यों को बीके मीरा ने सम्बोधित किया।
इस मौके पर सार्वजनिक उद्यम मंत्रालय के अतिरिक्त सचिव एस. अरुल राजा, राष्ट्रीय नीतियों और आर्थिक मामलों के मंत्रालय के अतिरिक्त सचिव के. महेसन तथा ब्यूरो ऑफ कमिश्नर जनरल ऑफ रिहेबिलिटेशन प्रीदीप परेरा की मुख्य उपस्थिति रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *