Thu. Oct 22nd, 2020

Program on the subject “Bridging Generation Gap” for Senior citizens at Malad in Mumbai, Open mindset necessary for new lifestyle

मुंबई के मलाड स्थित डिंडोशी में वरिष्ठ नागरिकों के लिएब्रिजिंग जनरेशन गैपविषय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जो कि डिंडोशी सीनियर सिटीजन वेलफेयर एसोसिएशन, राजस्थानी मंडल गोकुलधाम यशोधाम, भारत विकास परिषद् फिल्म सिटी शाखा द्धारा आयोजित था, जिसमें ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान के सदस्यों को मुख्य वक्ता के रूप में आमंत्रित किया गया।

इस कार्यक्रम का शुभारंभ डिंडोशी सीनियर सिटीजन वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष नागल गेरिया, भारत विकास परिषद् फिल्म सिटी शाखा के अध्यक्ष श्रीधरन, वरिष्ठ मनोचिकित्सक डॉ. गिरीश पटेल, मलाड सेवाकेंद्रो की प्रभारी बीके कुंति, भानूशांति सेवाकेंद्र प्रभारी बीके शोभा की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर मशहूर फिल्म सीरियल अभिनेता अनुपम श्याम ने शिरकत की और अपने जीवन के कुछ अनुभव सभी के साथ साझा किए, साथ ही डॉ. गिरीश पटेल ने बच्चों सिनियर सिटिजन के बीच जनेरेशन गैप को समाप्त करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण बातें बताई

अंत में बीके कुंति ने सभी वरिष्ठ नागरिकों को बताया कि उन्हें नई जीवन शैली के लिए मानसिक तौर पर खुला होना चाहिए, जिसे आजकल की युवा पीढ़ी अपना रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *