Wed. Nov 20th, 2019

पिछले बुलेटिन हमने आपको नैरोबी केन्या में हुए यूएन एनवायरनमेंट असेंबली में ब्रह्माकुमारीज द्वारा हुई गतिविधियों के पहले रिपोर्ट की जानकारी दी थी अब चलते है उसकी अगली रिपोर्ट की और… ब्रह्माकुमारीज और अफ्रीका में पर्यावरणीय स्थिरता के लिए कैथोलिक युवा नेटवर्क द्वारा फेथ फॉर अर्थ साइड इवेंट का आयोजन हुआ.. इस दौरान यूएनईपी की एक्सिकेटिव डायरेक्टर इंगेर एंडरसन ने बीके बहनों से मुलाकात की।
इस मौके पर सैनेसा के प्रोग्राम मैनेजर डेविड मुनेने, ग्रीन एंग्लिकन चर्च के पर्यावरण समन्वयक डॉ. कैनन राहेल मैश, पूर्वी अफ्रीका में इस्लामिक रिलीफ वर्ल्डवाइड के क्षेत्रीय निदेशक यूसुफ अहमद, सैनेसा के डायरेक्टर एलन ओटारो तो वही बीके सदस्यों में संस्थान के एनर्जी एडवाइजर गोलों पिल्ज, बीके सोंजा और बीके सबिता ने भी अपने विचार रखे।
आगे इंनोवेटिव एक्सपो हॉल में विशेष मेडिटेशन सेशन लेने के लिए बीकेस को आमंत्रित किया गया इस मौके पर बीके सोंजा ने ब्रह्माकुमारीज द्वारा निकले गए प्लास्टिक फ्री कैंपेन की जानकारी दी तो वही बीके उर्वशी और बीके सबिता ने घाना के एनवायरनमेंट मिनिस्टर से मुलाकात कर उन्हें ईश्वरीय सन्देश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *