Mon. Oct 19th, 2020

महाराष्ट्र की राजधानी और मायानगरी मुंबई से हैं जहां ब्रहाकुमारीज़ के मलाड सेवाकेंद्र की सिलवर जुबली में राजनीति, बॉलीवुड और आध्यात्म का अनूठा संगम देखने को मिला। मलाड सेवाकेंद्र की सिल्वर जुबली बेहद खास रही जहां सिर्फ संस्थान की वरिष्ठ बहनें ही मौजूद नहीं रहीं बल्कि फिल्मी जगत व राजनीति क्षेत्र से जुड़े लोग भी समारोह की रौनक बढ़ाने शामिल हुए।
ब्रह्माकुमारीज़ के मलाड सेवाकेंद्र ने 25 साल का सुनहरा सफर पूरा किया इतने सालों में ब्रहाकुमारी बहनों ने हर वर्ग की, हर क्षेत्र की सेवाओं में अपना बहुमूल्य योगदान दिया जिसकी सिलवर जुबली पर जश्न मनाने और बधाई व शुभकामनाएं देने फिल्म निर्देशक सुभाष घई और राजीव बर्नवाल, विधायक योगेश सागर, डिप्टी मेयर सुहास वाडकर, इंडियन आर्मी से कर्नल दीपकर कुमार, फिल्म एक्टर दीपक पराशर, राजीव भारद्वाज, अनस राशिद, प्ले बैक सिंगर विशाल कोठारी, भजन सम्रागी डॉ सोमा घोष समेत कई नामचीन हस्तियां पहुंची जिनका स्वागत भी शानदार तरीके से ढ़ोल नगाड़े व सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के साथ किया गया था।
बोल्ड और अंडरलाइन वाले में पुराने शॉट्स चलेंगे अच्छे प्रोग्राम, दादी जी और फेमस लोगों के इसके बाद सिल्वर जुबली के चलेंगे फिर सांस्कृतिक कार्यक्रम दिखाएं इस उपलक्ष्य में सुंदर नृत्यनाटिका का भी आयोजन रहा, जिसके बाद उपस्थित विशिष्ट अतिथियों व बीके बहनों में ओआरसी की निदेशिका बीके आशा, बोरीवली सबज़ोन प्रभारी बीके दिव्यप्रभा, मलाड सेवाकेंद्रों की प्रभारी बीके कुंती समेत अनेक विशिष्ट बहनों ने अपनी खुशी जाहिर की। समारोह के अंत में सभी ने शिव ध्वज लहराते हुए वसुधैव कुटुंबकम का संदेश दिया तथा अतिथियों को ईश्वरीय सौगात सौगात भेंट करते हुए राजयोग को अपने जीवन का हिस्सा बनाकर सुखमय जीवन जीने का आहवान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *