Sat. Oct 24th, 2020

Borivali, Mumbai

इसी कड़ी में मुम्बई के बोरीवली ईस्ट में संस्था के प्रभु उपवन में अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में भारत पर्यटन एवं ब्रह्माकुमारीज़ के संयुक्त प्रयास से डीकोडिंग सीक्रेट्स ऑफ योगा विषय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें शम्मी योगाल्य की फाउण्डर शम्मी गुप्ता, भारत ठाकुर आर्टिस्टिक योगा के डायरेक्टर रवि शेशाद्री, ईशा हठ योगा टीचर डेनिश मकवान, पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के अध्यक्ष विनोद शुक्ला, इंडिया टूरिज़्म मुम्बई की असिस्टेंट डायरेक्टर भावना शिंदे, एक्ता वर्ल्ड के अध्यक्ष अशोक मोहनानी, बोरीवली सबज़ोन प्रभारी बीके दिव्यप्रभा, राजयोग शिक्षिका बीके श्रेया ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।
इस मौके पर आयोजित विषय पर चर्चा करने के लिए टॉक शो हुआ, जिसमें बीके श्रेया ने आमंत्रित महमानों से योगा की फोम्स, मेडिटेशन की अधिक अंतर्दृष्टि प्राप्त करने के लिए एकाग्रता अैर जागरुकता के बीच में क्या अंतर है..? समेत अन्य कई प्रश्न पूछे?
इस अवसर पर मौजूद अन्य अतिथियों ने भी कार्यक्रम के प्रति अपने विचार रखे।
इस कार्यक्रम के आरम्भ में मैराथन ट्रेनर बिंदु पांचाल द्वारा सभी को शारीरिक व्यायाम कराया गया था… वहीं अंत में वरिष्ठ राजयोग शिक्षिका बीके संगीता ने राजयोगा मेडिटेशन का अभ्यास कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *