Mon. Dec 9th, 2019

नेपाल के वीरंगज में ब्रह्माकुमारीज़ की ईश्वरीय सेवाओं की 45वीं वर्षगांठ पर.. विर्ता में नवनिर्मित ओम् शान्ति भवन का शुभारम्भ किया गया। जहां बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेश न. 2 के भौतिक पूर्वाधार विकास मंत्री जीतेन्द्र सोनल ने कहा कि ये ईश्वरीय कार्य केवल समाज उत्थान के लिए ही सीमित नहीं.. बल्कि पूरे राष्ट्र पूरे विश्व में सकारात्मक बदलाव के लिए किया जा रहा है।
अपने वक्तव्य में आगे उन्होंने ये भी कहा कि राजनीति में धार्मिक होना ही चाहिए.. लेकिन धर्म में राजनीति नहीं होनी चाहिए। वहीं आगे.. काठमांडू की निदेशिका बीके राज ने भी अपनी शुभआशाएं व्यक्त की। इस दौरान मंत्री जीतेन्द्र सोनल ने अपने कल कमलों से नए भवन का शुभारम्भ किया, वहीं वीरगंज सबज़ोन में 45वीं वर्षों की ईश्वरीय सेवाओं का संक्षिप्त अनुभव एवं उपलब्धियां पर पहली स्मारिका का भी विमोचन किया गया। इस अवसर पर नेपाल के विभिन्न स्थानों से आमंत्रित संस्था की समर्पित बीके सदस्यों का सम्मान भी किया गया।
कार्यक्रम में प्रतिनिधि सभा सांसद डॉ. पुष्पा कुमारी कर्ण, सांसद रमेश पटेल, सांसद भिमा यादव, वीरगंज महानगर के मेयर विजय सरावगी, वीरगंज उद्योग वाणिज्य संघ के अध्यक्ष गोपाल केडिया, वरिष्ठ राजयोगी बीके रामसिंह, बीके तिलक समेत अन्य कई विशिष्ट जन मुख्य रुप से मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *