Tue. Aug 20th, 2019

ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान के गॉडलीवुड स्टूडियो द्वारा रीज़नल कल्चर को लेके विभिन्न भाषाओं में कार्यक्रम बनाए जाते है, इसी क्रम में विविद् भाषाओं में 1100 से अधिक गीत बनाए जा चुके है, जिसमें वेस्टर्न म्यूज़िक पर आधारित अंग्रेजी गीतों को भी बनाने की शुरुआत की गई है। इसी के चलते.. ऑस्ट्रेलिया की बीके हरमन कौर द्वारा वेस्टर्न म्यूज़िक पर आधारित गीत ‘पिलर टू द् मून‘ का निर्माण.. कैलिफोर्निया में हॉलीवुड के कैपिटल स्टूडियो में किया गया है जो कि संस्थान के लिए गौरव की बात है।
ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान के इतिहास में ये पहली बार है जब संस्थान के किसी गीत की रीकॉर्डिंग दुनिया की श्रेष्ठ चित्र निर्माण भूमि.. अमेरिका में की गई हो। अपने प्रभावशाली और अत्याधुनिक रिकॉर्डिंग उपकरणों तथा जाने-माने कलाकारों में फ्रैंक सिनात्रा नेट किंग कोल, डीन मार्टिन, बारबरा स्ट्रिसैंड, पॉल मैककार्टनी और बीच बॉयज़ के प्रभावशाली लाइन-अप के लिए विश्व प्रसिद्ध है।
अन्तर्राष्ट्रीय दर्शकों और ग्लोबल बीके परिवार के लिए प्रस्तुत ये गीत ऑस्ट्रेलिया की बीके हरमन द्वारा लिखित, रचित और गाया गया है। इस गीत को कैपिटल स्टूडियो द्वारा अरेंज, मिक्स और मास्टर किया गया, वहीं गॉडलीवुड स्टूडियो में इस गीत की एडिटिंग और इसको फिल्माया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *