Tue. Nov 12th, 2019

Ramchandrapur, Odisha

ओड़िशा के रामचन्द्र पुर स्थित संस्था के प्रभु उपहार रिट्रीट सेन्टर में दक्षिणी ओड़िशा के विभिन्न कॉलेजों तथा विश्वविद्यालयों के शिक्षाविदों, प्रोफेसरों और शिक्षकों को सम्मानित करने के लिए तस्मै श्रीगुरवे नमः नामक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसका उद्घाटन गोपालपुर विधायक एवं पूर्व शिक्षामंत्री डॉ. प्रदीप पाणिग्राही, ब्रह्मपुर विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति हरि हरा दास, ब्रह्मपुर सबज़ोन प्रभारी बीके मंजू, प्रभु उपवन रिट्रीट सेन्टर की प्रभारी बीके माला ने दीप प्रज्वलित कर किया।
शोभा फाउण्डेशन तथा चाणक्य एजुकेशनल ट्रस्ट द्वारा संयुक्त रुप से आयोजित इस कार्यक्रम में आयोजकों के प्रयासों की सराहना करते हुए मुख्य अतिथि डॉ. प्रदीप पाणिग्राही ने बताया कि शिक्षक एक आदर्श समाज के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है। वहीं बीके माला ने कहा कि शिक्षा और आध्यात्मिकता मिलकर सशक्त समाज का निर्माण कर सकते है।
इस मौके पर लगभग.. 31 शिक्षकों को ज्ञान गंगा पुरस्कार से सम्मानित किया गया, वहीं सड़सठ शिक्षकों को गुरु गौरव पुरस्कार का सम्मान मिला, जिनमें ब्रह्मपुर सबज़ोन प्रभारी बीके मंजू भी शामिल थी। कार्यक्रम में 500 से अधिक शिक्षक, शिक्षाविदों और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *