Sat. Oct 24th, 2020

सबसे पहले बात.. बाढ़ पीड़ितों की.. असम में बाढ़ के हालात दिन पर दिन और खराब होते जा रहे है.. जिसकी वजह से राज्य में सैकड़ों लोगों की जाने भी जा चुकी है। इस वक्त हालात काफी गम्भीर है और ऐसे में ब्रह्माकुमारीज़ की गुवाहाटी सेवाकेन्द्र की बहनों तथा भाइयों ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए कामरुप ग्रामीण और मोरीगांव ज़िलों के लोगों को पीने का पानी, बिस्किट के पैकेट, कपड़े, मच्छरदानी एवं दवाओं जैसी आवश्यक राहत सामग्री वितरित कर उन्हें राहत देने का प्रयास किया।
इस अवसर पर उप-क्षेत्र की प्रभारी बीके शीला ने स्वयं उपस्थित होकर लोगों को मानसिक रुप से भी सहयोग देने का प्रयास किया। मौके पर बीजेपी असम के उपाध्यक्ष विजय गुप्ता, मोरीगांव के विधायक रमाकांत देउरी तथा नगर निगम की अध्यक्षा अर्चना बोरदोलोई भी उपस्थित थे। आपको बता दें.. उडारी, बखरबोरी, हगाल्तोली बिल, कमालपुर, अथगावं, सोनापुर तथा बिनापानी क्षेत्रों के ज़रुरतमंद लोगों को भी राहत सामग्री प्रदान की गई है।
ब्रह्माकुमारीज़ लगातार ऐसे समय पर हर सम्भव मदद प्रदान करने का प्रयास करती है.. राज्य में इस समय.. 50 लाख से ज़्यादा लोग प्रभावित है.. जिन्हें राजयोग ध्यान के माध्यम से शांति एवं शक्ति प्रदान करने का संस्था के सदस्य अपनी अहम भूमिका निभा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *