Bihar

समाज के लोगों को स्थाई खुशी और मन की शांति का मार्ग बताने के लिये बिहार के मधुबनी में नये ईश्वरीय सेवाकेंद्र का निर्माण किया गया है जिसका नाम है स्वदर्शन भवन, इस भवन का उद्घाटन मुज़फ्फरपुर सबजोन प्रभारी बीके रानी एवं माउंट आबू से आये वरिष्ठ राजयोग प्रशिक्षक बीके भगवान समेत अनेक वरिष्ठ सदस्यों ने किया।
इस अवसर पर बीके रानी ने नये सेवाकेंद्र के निर्माण की बधाई देते हुए कहा कि यह स्थान अनेक आत्माओं को हर रोज ईश्वरीय महावाक्यों के द्वारा तनाव मुक्त और खुशहाल बनायेगा, वहीं बीके भगवान ने कहा कि यह सेवाकेंद्र एक हास्पिटल के समान है क्योंकि विश्व की सभी आत्मायें बीमार है जिन्हें ज्ञान की दवाई देकर ठीक किया जायेगा।
इस मौके पर सेवाकेंद्र पर छात्राओं के मार्गदर्शन हेतु कार्यशाला का आयोजन किया गया था जिसमें बीके बहनों ने उन्हें परमात्म अवतरण का संदेश दिया और राजयोग का अभ्यास कर स्वयं को सशक्त बनाने की सलाह दी।
कार्यक्रम में भागलपुर सेवाकेंद्र प्रभारी बीके अनिता, बेगूसराय सेवाकेंद्र प्रभारी बीके कंचन, सुपौल की प्रभारी बीके केशालिनी, जयनगर की प्रभारी बीके कंचन एवं स्थानीय सेवाकेंद्र प्रभारी बीके संगीता भी विशेष रूप से मौजूद रहीं।

GWS Peace News

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *