Thu. Oct 22nd, 2020

Bardhaman, West Bengal

ब्रह्माकुमारीज के यूथ विंग द्वारा पुरे देश में आध्यात्मिकता की अलख जगाने वाली पीस मैसेंजर बस देश के हर गाव और शहरों में जनजागृति का पैगाम दे रही है इस अखिल भारतीय आध्यात्मिक चित्र प्रदर्शनी बस का पश्चिम बंगाल के वर्धमान पहुँचने पर एमआईसी नगर पालिका खोखन दास, काउंसलर एमडी सैलीम द्वारा रैली को रवानगी दी गई वही आगे लोकल सांस्कृतिक हॉल में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसका स्थानीय सेवाकेंद्र प्रभारी बीके मधु, डी.एम अनुराग श्रीवास्तव, ए.डी.एम जनरल अरिंदम नियोगी, एस.डी.ओ अरिंदम कोले समेत कई गणमान्य अतिथियों ने दीप जलाकर किया।

इस कार्यक्रम की शुरवात जहाँ बंगाल की संस्कृति और परंपरा को दर्शाने वाले लोक नृत्य से हुई वही आगे युवओं के दिलों में सकारात्मक उर्जा का संचार करने के लिए विशेष तौर पर अभियान के अंतर्गत बने गानों पर विविध प्रस्तुतियां भी दी गई।

कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य अतिथियों ने अपने विचार रखते हुए संस्थान का धन्यवाद व्यक्त किया साथ ही भविष्य में भी ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन करने का निवेदन किया।

इस मौके पर राजयोग शिक्षिका बीके अस्मिता ने अपने मधुर गीत के माध्यम से सभा को भावविभोर कर दिया साथ ही सभी मुश्किलों को प्रभु अर्पण करने का आह्वान किया तो आगे बीके मधु ने छोड़ो तो छुटो इस मंत्र को पक्का कराया।

कार्यक्रम की अंतिम कड़ी में सभी अतिथियों को ईश्वरीय सौगात भी भेट की गई।

मेरा भारत स्वर्णिम भारत थीम पर युवाओं में नैतिक मूल्यों की जागृति लाने वाले इस बस कैंपेन के तहत कई स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित हुए सेंट पॉल स्कूल में बीके सुषमा, बीके रुमा, स्कूल के डायरेक्टर संजय गुप्ता, प्रिंसिपल जॉन मजुमदार ने तिलक लगाकर बस का स्वागत किया।

इस मौके पर पूरा स्टाफ और विद्यार्थी भी मुख्य रूप से उपस्थित रहे जिन्हें अभियान के मुख्य उद्देश के साथ सकारात्मक विचारो से जीवन परिवर्तित करने की शपथ दिलाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *