Wed. Oct 21st, 2020

Spiritual Fair in Indore

इंदौर में प्रेमनगर के लाघबाग ग्राउंड में हिंदु आध्यात्मिक एवं सेवा मेले का आयोजन किया गया इस मेले में ब्रहमाकुमारीज़ ने भी सहभागिता कर आध्यात्मिक चित्र प्रदर्शनी लगाई जिसका शुभारंभ जूनापीठाधीश्वर आचार्य महामंडलेश्वर अवधेशानंद महाराज एवं राजेश्वरानंद महाराज ने किया।
इस दौरान प्रेमनगर सेवाकेंद्र प्रभारी बीके शशी ने अवधेशानंद महाराज को संस्थान के मुख्यालय शांतिवन में आयोजित होने वाले अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।
इस मौके पर महापौर मालिनी गौढ़, प्रभु प्रेमी संघ के अध्यक्ष सुशील बिरीवाल भी मुख्य रूप से मौजूद थे, सभी लोगों को परमपिता परमात्मा का परिचय देने व उनके द्वारा सिखाये जा रहे राजयोग का महत्व बताने के लिए लगाई गई इस आध्यात्मिक चित्र प्रदर्शनी द्वारा बीके सदस्यों ने अनेक लोगों को ईश्वरीय ज्ञान और आध्यात्मिक मूल्यों का महत्व बताया और जीवन में धारण करने की अपील की।
इसी क्रम में दूसरे दिन प्रदर्शनी का उद्घाटन परमार्थ निकेतन आश्रम के अध्यक्ष पूज्य स्वामी चिदानंद सरस्वती एवं माँ कनकेश्वरी देवी ने दीप जलाकर किया, इस अवसर पर उन्होंने अपनी शुभकामनायें व्यक्त करते हुये कहा कि आध्यात्मिक ज्ञान से मानव के अंदर मानवीय मूल्य आते हैं और जिसकी आज महती आवश्यकता है, इस मौके पर बिजालपुर सेवाकेंद्र प्रभारी बीके यशवनी भी मुख्य रूप से मौजूद थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *