Thu. Oct 22nd, 2020

Rajgarh

मध्यप्रदेश के राजगढ़ में खादी ग्राम उद्योग के उपाध्यक्ष रघुनंदन शर्मा, दरगाह शराइन बोर्ड के एहतेशाम हसन सिद्दकी, आबकारी अधिकारी एम.एस.पंवार, राजेश्वर कान्वेंट हायर सेंकड्री स्कूल के प्राचार्य जॉर्ज थोप्पिल, सेवाकेंद्र प्रभारी बीके मधु समेत अनेक लोगो दादी प्रकाशमणि को भावभीनी श्रद्दांजलि दी।

स्थानीय सेवाकेंद्र पर आयोजित इस कार्यक्रम में बीके मधु ने सभी को दादी के आर्कषक व्यक्तित्व से अवगत कराते हुए कहा कि मैं बहुत ही सौभाग्यशाली हूँ कि मैंने दादी जी से पालना ली, और अंत में सभी ने दो मिनट दादी की स्मृति में योग का दान दिया।

इसी क्रम में खिलचीपुर सेवाकेंद्र पर भी दादी को स्मृति के पुष्प चढाकर उनके जैसे हर्षितमुखता का गुण धारण कर सच्ची श्रंद्धाजलि देने की बात कही।

वहीं नरसिंहपुर सेवाकेंद्र पर दादी प्रकाशमणि जी का स्मृति दिवस विश्व बंधुत्व दिवस के रूप में मनाया गया जिसमें सेवाकेंद्र प्रभारी बीके कुसुम ने दादी की विशेषताओं का वर्णन करते हुए बताया कि दादी ने सर्व धर्म जाति के लोगों को सर्वआत्माओं के पिता का परिचय देते हुए एकता के सूत्र में बांधकर विश्व में बंधुत्व की भावना जाग्रत की।

कार्यक्रम में विशेष अतिथि के तौर पर आए एस.डी.पी. नरेश शर्मा ने दादी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि दादी के पदचिन्हों पर चलकर विश्व में शांति एवं बंधुत्व की भावना फैलाने वाला एकमात्र संस्थान ब्रह्माकुमारीज़ है अंत में बीके ऋषि ने सुंदर कविता के माध्यम से दादी जी को स्मृति पुष्प अर्पित किए।

इंदौर के बीजलपुर सेवाकेंद्र पर भी पार्षद सावित्री वर्मा और सेवाकेंद्र प्रभारी बीके यशवनी समेत सेवकेंद्र से जुडे लोगो ने दादी जी को पुष्प अर्पित कर श्रद्धाजली दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *