Sun. Jul 12th, 2020

Odisha

देश के युवा भाई-बहनों को सकारात्मक, चरित्रवान तथा व्यसन मुक्त बनाने के लक्ष्य से समग्र भारतभर में तीन वर्ष के लिये ब्रह्माकुमारीज के युवा प्रभाग द्वारा चलाया जा रहा अद्वितीय मेरा भारत स्वर्णिम भारत बस प्रदर्शनी अभियान के ओड़िशा के कटक पहुंचने पर झांजिरीमंगला सेवाकेंद्र पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ बोर्ड आफ रेवेन्यू के मेंबर जी.वी.वी.शर्मा, कटक सबज़ोन प्रभारी बीके कमलेश, प्रोफेसर डॉ बाबा चरण पटनायक, अभियान की संचालिका बीके अर्पिता, अभियान के सदस्य बीके अरूण, बीके अविनाश, बीके श्याम समेत अनेक सदस्यों ने दीप जलाकर किया।

मेरा भारत स्वर्णिम भारत अभियान के कटक पहुंचने पर शोभायात्रा ज्यूडिशियल अकादमी से प्रारंभ होकर झांजिरीमंगला सेवाकेंद्र पंहुंची, इस अभियान के स्वागत समारोह में अतिथियों ने अभियान के जो तीन लक्ष्य हैं सही सोच, स्वच्छता और योग का प्रचार-प्रसार इसकी सराहना की और भारत के अतीत को गौरवशाली बताया।

इसके साथ ही कटक सबज़ोन प्रभारी बीके कमलेश समेत अन्य सदस्यों ने परमात्मा शिव द्वारा दिए जा रहे ज्ञान के बारे में बताया और युवाओं को सही दिशा दिखाने तथा उन्हें सशक्त बनाने के प्रयास में संस्थाने के कार्यों की जानकारी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *