Madhya Pradesh

ब्रह्माकुमारीज संस्थान की प्रमुख 102 वर्षीय राजयोगिनी दादी जानकी जी ने मध्यप्रदेश के इंदौर जोन की गोल्डन जुबली और मंडला के विश्वशांति भवन सेवाकेंद्र द्वारा लोगों के जीवन को मूल्यवान बनाने की सेवाओं के पच्चीस वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आयोजित सिल्वर जुबली समारोह के उपलक्ष्य में संदेश देते हुए समय, श्वांस और संकल्पों को सफल करने की सभी को सुंदर सौगात दी।
माहेश्वरी गार्डन में यह समारोह शिव आनंद महोत्सव के रूप में मनाया गया जिसमें संस्थान की संयुक्त मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी, राज्य सभा की सांसद संपतिया उइके एवं प्रोफेसर शरद नारायण खरे, सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते ने अपनी शुभकामनाएं दी और अहमदाबाद के अंबावाड़ी सेवाकेंद्र की प्रभारी बीके शारदा ने भी अपने विचार व्यक्त किये।
इस खुशी के मौके सेवाकेंद्र द्वारा की गई सेवाओं के समाचार की प्रभु संजीवनी स्मारिका तैयार की गई थी जिसका विमोचन दादी जी के कर कमलों से किया गया, अंत में संपतिया उइके एवं साहित्यकार प्रोफेसर शरद नारायण खरे के द्वारा दादी जी को अभिनंदन पत्र भेंट किया और दादी रतनमोहिनी जी व अन्य वरिष्ठ सदस्यों ने केक काटकर खुशियां मनाई। इस उपलक्ष्य में इंदौर जोन की इंचार्ज बीके आरती, धार्मिक प्रभाग के कार्यकारी सदस्य बीके नारायण एवं अन्य वरिष्ठ बीके बहनों समेत सांई शक्ति सेवा संस्थान की महंत प्रज्ञा भारती भी मुख्य रूप से उपस्थित थीं। अंत में बीके लक्ष्मी का समर्पण समारोह भी बड़े उत्साह के साथ मनाया गया।
कार्यक्रम से पूर्व एक भव्य शोभा यात्रा शहर के प्रमुख मार्गों से निकाली गई जिसमें कलषधारी बीके बहनें व माताओं समेत बड़ी संख्या में संस्थान से जुड़े बीके सदस्य शामिल हुए।

GWS Peace News

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *